kwai vs vigo video kon achha hai ll who is best my inspiration by teckygroup

                      kwai vs vigo video kon achha hai
 Dosto aj apko bataunga mere sath kya his kwai or vigo video me use istemal krte wakt  or kon achha hai dono app me so is artcl ko pura jarur padhe 

                       Hi gyas this is deepak verma or aj ap  janenge kwai vs vigo video ke bare me or isme mere inspiration  kaisa rha or ise use kr rha hi ya nhi or kyo dono me antar nikal rha hu or is app ka khas bat kya hei isme kya kya fayde hai or ise hamesha krna chahiye ya to sabhi bate is post me batane ki puri kosis karunga to is post ko dhyan se padhe 



Mera inspiration kaisa rahe dono apps me 

 dosto jab maine is apps ko use kiya mujhe bahut achha lag raha tha kyunki isme bahut sari masti karne  wali video mili or isme mujhe bhi kuch krne ka moka mila koi gane ke sath gana gana  koi bi dailic ko lipsing krna mujhe bda maza aya or maza jab  aya tab mere pas iske jaruye kuch paise aye kariban 5$ pahli bar bisbvas nhi kroge paypl account 2016 me banaya tha

 lekin abhi tak mujhe ek rupya bhi nhi mila tha paypal me lekin jab mere paypal. me pahli bar aya paisa o bhi 5$  TO Bahut khush hua ki mere paypal me aakhir a hi gaya  lekin men bat to btana bhut hi gya jab maine vigo video se 5$ BHeja to oh nahi gaya to mujhe lga

 ye fack hai lekin jab mei youtube me iske bare me search kiya ki mere paypal me paise kyu nhi a rha to dekhe bahut sare video pade tab mujhe laga nahi ye sab ke sath ho rha yani ye koi technical problem to use pata chala ki isme pan card khoj raha hai 

lekin mere pas to pan card hei hi nahi ab kya karu to ak or video me dekha jisme bola ja raha tha ki ap kisi ka bhi pancard dal sakte hai to maine ohoi kiya to akhir kar mere paypal me paisa a hi gya   to is trha maine roh video dalna suru kar diya  to yehi tha mere suru krne ka kahani to ap btabta  hi ki kin achha hei 



kya vigo video video acha hai (kwai or vigo video)
 dosto chaliye btata hu vigo video ke bare me  dosto  vigo video ak yesa apps hei jisse ap acha khasa paise kama sakte hai ap yakin nahi karenge is apps se log lakho kama rha hei or bina koi tex ke or ye app apko kyo paise de rhe hei

 ye bhi  tak mei bhi pata laga paya hai lekin money to acha de rahi hai na yar or abhi tak koi  aisa apps nahi tha jiske bare me pata nahi lagaya hai lekin pata nhi q is app ke bare me pata  hi nahi chal raha ye  paise q de rhe or

 isme unka kya faida hai lekin bahut jald pta laga lunga ki ye kyoo paise de rhe hei or mere isme inspiration koi khas nhi rha hei kyoki jab mei is app ko use karne ja raha tha to koi jankari nhi tha iska lekin ab isme achhe  trha se jan gya heui to aplogo ko bata pa rha hu  to doste mere khayal  se ye app acha hai  video dal kar paise kamane me lekin kuch nya kre tab  to ap btata hu ki kwai me mera kya inspiration rha or ise mai ab suru kiya 



kya kwai app achha hei (kwai or vigo video)   

dosto chaliye to bata heui  is kwai app ke bare me to is post ko pura jarur padhe  to dosto  ye bhi ek video dal kar paisa kamane wali app hei issse bhi aap bahut paise kama sakte hai to isme mera tajurba bhut funny or bhayanak rha to start jrta heu


 is app se iki ye apps ke bare me kanha se jane to apkko bta  yadi is trha ke koi app ke bare me jante hai to samjh jaye ak to facebook or dusra youtube se hoi har koi janta hai to mei is ap ko youtube ke ad se jana heu or ise install bhi kiya or isme video bhi dala or vigo video jaisa isme bhi turant dekh raha tha ki koin kyu nhi aya yani ye app fack hei 

lekin iska video dekha youtube mne to vigo video  se behtar bta rha to lekin mujhe to acccha nhi lga to kuch din intezar kiya lekin koi koi n nhi aya to use uninstall kr diya fir kuch din bad  is app ko apne dost ke mobile me dekha to  maine turant bola ye faltu app hei 

mere dost bolta hai vigo video se achha hei isme bhut sare  fanstion hei or paise bhi achhe dete hai to fir se maine ise install kiya  or viude dalne lga lekin fir ohi problab 10 video dal chuka tha lekin koin 0.50 to  mujhe achha nhi lga to maine fir apne dosto ka mobile me   hi apbna video bna kr dal diya or next day chek kiya to ap biswas nahi karoge 500  koin mila

 pehla bar me lekin mere dostt ke mobile me fir maine apne mobile me dala to ye ammount batunga to soc me pad jaoge ki itna kaise vishwas nahi karoge dosto pure 1 koin mila bahut gussa aaya tha is kwai app pe lekin jab maine kuch din chhor    usme apne ap roj 10 /20 koin a jata hei  or ohoi dekha jaye vigo video me to ak bar flame dene ke bad fir nhi deta hei flame to  yehi mra inspiration rha  


To dosto bataye  apko kaisa laga ye bate jan kr comment me thinkyou
Newest
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
19 April 2022 at 21:44 ×

Thank you for posting this article

Reply
avatar
19 April 2022 at 21:45 ×

Thanks for sharing nice blog

Reply
avatar